रणबीर-कटरीना ब्रेकअप के लिए आलिया भट्ट ज़िम्मेदार?

नई दिल्ली (21 जनवरी) :  कटरीना कैफ़ और रणबीर कपूर के कथित ब्रेकअप को लेकर बॉलिवुड में तरह तरह की बातें तैर रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'तमाशा' की रिलीज़ के दौरान  दिखी कैमिस्ट्री इस ब्रेकअप की वजह बनी। अब इस मामले में कुछ और ख़बरें भी छनकर सामने आ रही हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन के लिए सलमान ख़ान की ओर से होस्ट किए जाने वाले टीवी शो में जाने के लिए बहुत उत्सुक थीं। इसी बात पर रणबीर से उनका मतभेद हुआ। यहां तक कि रणबीर ने बांद्रा में 'लव-नेस्ट'  छोड़कर अपने माता-पिता के घर जाने का फैसला कर लिया।    

लेकिन अब इस ब्रेकअप को लेकर नया ट्विस्ट सामने आया है। इन रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट से बढ़ती रणबीर कपूर की करीबी कटरीना कैफ़ को रास नहीं आई। बता दें कि निर्देशक इम्तियाज़ अली ने हाल में एक पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में आलिया के साथ रणबीर का अधिक घुलना-मिलना कटरीना को पसंद नहीं आया। बता दें कि निर्देशक अयान मुखर्जी रणबीर और आलिया भट्ट की जोड़ी को लेकर नया प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं। कटरीना को उम्मीद थी कि अयान इस प्रोजेक्ट से आलिया को ड्रॉप कर देंगे।   

अभी तक रणबीर या कटरीना ने अपने कथित ब्रेकअप को लेकर कोई शब्द नहीं बोला है। शायद यही वजह है कि दोनों के रिश्ते को लेकर तरह-तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं।