सेक्स के दौरान महिलाएं क्या सोचती हैं, जानिए

नई दिल्ली(2 जनवरी): आमतौर पर महिलाएं शर्मीली होती है। उनके बारे में कहा जाता है कि वे राज को राज ही रहने देती हैं। पुरुषों के बारे उनकी सोच, सेक्स के दौरान वो क्या सोचती हैं, इन सब चीजों को जानना कठिन होता है। लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं आखिर सेक्स के दौरान महिलाएं क्या सोचती हैं, जो बात वे खुलकर किसी को नहीं बताती हैं। 

हॉलिवुड स्टार, एक्स- लवर्स कुछ ऐसी चीजें हैं, जिसके बारे में महिलाएं सेक्स के दौरान सोचती रहती हैं। 

- महिलाएं मन ही मन उन गंदे कपड़ों के बारे में सोचती हैं, जिसे साफ करना बाकी है, उन्हें कौन सा सामान खरीदना और कौन से जूते चाहिए, ये सारी चीजों के बारे में उसी वक्त वह सोचती रहती हैं। 

- कुछ महिलाएं उन मर्दों के खयाल में डूब जाती हैं, जिनका वे ख्वाब देखा करती हैं। 

- कुछ महिलाएं सेक्स के दौरान उन मर्द के बारे में सोचती हैं जिन्हें वह मन ही मन पसंद करती है। 

- क्या वह मेरा साथ देगा? सेक्स के दौरान, औरतों के दिमाग में इस तरह के ढेर सारे सवाल और जवाब घूमते रहते हैं। सच यह है कि जिस वक्त पुरुष उनकी बॉडी मे खोए रहते हैं, उस वक्त महिलाओं के दिमाग में यह सवाल घूमता रहता है कि क्या वह हमेशा ऐसे ही उनके साथ रहेगा? 

- क्या पहले भी उसके किसी के साथ फिजिकल रिलेशन रहे हैं ? गौरतलब है कि ज्यादातर महिलाएं एक्स्पीरियंस्ड पुरुष को प्रिफर करती हैं। इससे सेंसुअलिटी में इजाफा जो होता है। लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि वे आपके पहले के रिलेशनशिप से बहुत खुश हैं ! 

- सेक्स के दौरान अपने लुक्स के लिए कॉम्प्लिमेंट मिले , तो उनकी एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाती है। इस दौरान अपनी तारीफ सुनकर उनका कॉन्फिडेंस बढ़ जाता है।