डोनल्ड ट्रंप के बारे में सनी लियोनी ने यह क्या कह दिया...!

नई दिल्ली (9 नवंबर): सनी लियोनी न सिर्फ पर्दे पर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं बल्कि वह कई मौकों पर अपने बेबाक बयानों और राय के लिए भी काफी मशहूर हैं। पॉर्न इंडस्‍ट्री से लेकर सेक्‍स तक अपनी राय रखने वाली सनी ने इस बार अमेरिकी चुनावों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी लियोनी ने डोनल्ड ट्रंप और हिलेरी दोनों को ही पागल कहा है।

उन्होंने कहा है कि इस चुनाव के बाद अमेरिका के लोग बराक ओबामा को याद करेंगे। सनी ने कहा है कि वह कुछ ही दिनों पहले अमेरिका से लौटकर आई हैं। उनकी मानें तो कोई भी अमेरिका में चुनावों पर बात ही नहीं करना चाहते हैं। सनी के मुताबिक चाहे डेमोक्रेटिक पार्टी की हिलेरी क्लिंटन हों या फिर रिपब्लिकन पार्टी के डोनाल्‍ड ट्रंप, दोनों में ही कुछ न कुछ कमियां हैं। सनी कहती है कि एक पागल है तो दूसरा महापागल।

सनी के मुताबिक डिनर पर बातचीत के दौरान या फिर अनौपचारिक मीटिंग में कोई कहता, 'मैं हिलेरी क्लिंटन को वोट दूंगा।' दूसरा कहता, 'मैं ट्रंप के लिए वोट डालूंगा।' इसके बाद लोगों में अजीब सी बेचैनी रहती और फिर कमेंट आते , 'मुझे हिलेरी से नफरत है,' 'मुझे डोनाल्‍ड ट्रंप से नफरत है।' सनी की मानें तो हर बार किसी न किसी ने वोट जरूर डाला है लेकिन इस बार एक अजीब सा कंफ्यूजन था कि वोट किसे दिया जाए।