जियो ला रहा है ग्राहकों के लिए बड़ा तोहफा, कभी खत्म नहीं होगी फोन की बैटरी, जानें

नई दिल्ली ( 31 मार्च ): रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए बड़ा तोहफा लेकर आता रहता है। जियो ने अब अपने नए प्रोडक्ट को टीज किया है। कंपनी ने नए प्रोडक्ट को जियो जूस (Jio Juice) का नाम दिया है, इसकी जानकारी कंपनी ने ट्वीट के जरिए दी। जियो जूस के टीज में बीटा का जिक्र किया गया है, जिसके आधार पर लगता है कि ये एक एप हो सकता है। 

उम्मीद की जा रही है कि ये एक बैटरी सेवर एप होगा। हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। कंपनी ने ट्वीट में सिर्फ कमिंग सून लिखा, जिससे अंदाजा लगता है कि जल्द ही ये लॉन्च हो सकता है। 

यह एक तरह की नई टेक्नोलॉजी है जो आपके फोन की बैटरी को बिना बिजली और पावरबैंक के चार्ज करेगी। रिलायंस जियो जियोजूस को लेकर रोज ट्वीट भी कर रहा है। अभी हाल ही में कंपनी ने एक वीडियो टीजर जारी किया है।

Is this you when your phone loses power? #JioJuice Coming Soon. pic.twitter.com/v016KjjgTX

— Reliance Jio (@reliancejio) March 30, 2018

वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि जियोजूस एक ऐसा फीचर है जो वायरलेस तकनीक की मदद से आपके फोन को चार्ज करता है। इसके लिए आपको किसी चार्जर की भी जरूरत नहीं होगी। दरअसल वीडियो में दिखाया गया है कि जियो के सिम कार्ड में ही इस फीचर को जोड़ दिया गया है। इसका मतलब यह है कि जिसके फोन में जियो का सिम है उसके फोन की बैटरी शायद ही कभी खत्म होगी। 

Time to say goodbye to chargers and heavy power banks. Introducing #JioJuice. #WithLoveFromJio pic.twitter.com/1YaT5OC5DF

— Reliance Jio (@reliancejio) March 31, 2018

वीडियो के मुताबिक जियो सिम आपके फोन को रेडिएशन के जरिए चार्ज करेगा, हालांकि इस ट्वीट को कंपनी ने तुरंत डिलीट भी कर दिया। अब देखना है कि कंपनी इसके बारे में कब आधिकारिक घोषणा करती है।