कृति पर 'चोरी' के इल्ज़ाम पर क्या कहा शिरीष कुंदर ने...

तान्या अरोडा, नई दिल्ली (2 जुलाई): हाल के दिनों में कई फिल्मों के साथ अलग-अलग तरह की कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ी और अब शिरीष कुंदीर की फिल्म 'कृति' पर चोरी का इल्ज़ाम लग गया है। अब ये कितना सच है कितना झूठ, ये तो नहीं पता लेकिन फिल्म के मेकर्स ने मीडिया के सामने अपनी बात ज़रुर रखी है। 

शिरीष कुंदर की बहुचर्चित डिबट शॉर्ट फिल्म कृति पर चोरी का आरोप लगा है। शॉर्ट फिल्म 'कृति' नेपाल के डायरेक्टर अनील न्यूपेन की शॉर्ट फिल्म 'बॉब' से कॉपी हैं। ऐसा हम नही बल्कि डायरेक्टर अनील का कहना हैं। जी हां हाल ही मे शिरीष कुंदर की ऑनलाइन रिलीज हुई फिल्म कृति को यूट्यूब पर ऑडियंस ने काफी पसंद किया।

नेपाल के डाएरेक्टर अनील का कहना की इस फिल्म की स्टोरी उनकी फिल्म से पूरी तरह से कॉपीड हैं। जिसके चलते फिल्हाल दोनो ही फिल्म को यूट्यूब से हटा दिया गया है। फिल्म कृति से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी पर बात करने के लिए फिल्म के मेकर्स ने मुम्बई में एक प्रेस कान्फ्रेन्स रखी, जहां शिरीश कुंदर, मनोज बाजपायी, उनके लॉयर रिजवान मौजूद रहे। फिल्म के प्रोड्यूसर और एक्टर मनोज बाजपयी का कहना हैं की उनकी फिल्म पर ये चोरी का इल्जाम बिल्कुल गलत हैं।

वही फिल्म के लिए सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना से मनोज काफी नाराज़ हैं। फिल्म के डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने इस मुद्दे पर मीडिया से नाराजगी जताई। लॉयर रिजवान ने भी इस मुद्दे पर कोर्ट मे नोटिस भेज दिया हैं लेकिन वहां से कोई जवाब नही आ रहा। कृति एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म थी। जिसमे मनोज बाजपयी लीड रोल में हैं। अब देखना ये होगा की ये मुद्दा कब खत्म होगा और किसकी जीत होगी।