गेल से चार कदम आगे निकला ये रिपोर्टर, लाइव प्रोग्राम में की ये हरकत

मेलबर्न(12 जनवरी): वेस्टइंडीज के विवादित और स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल अपने व्यवहार को लेकर दुनिया भर में निशाने पर हैं। लड़कियों और औरतों के साथ खराब व्यवहार को लेकर उनकी जबरदस्त आलोचना हो रही है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो गेल से भी चार कदम आगे हैं।

गेल ने एक रिपोर्टर को डेट पर चलने का प्रस्ताव दिया, उसी ऑस्ट्रेलिया में एक हामिश मैकलैचलन नाम के रिपोर्टर ने चैनल 7 टीवी के लाइव प्रोग्राम में मौसम की खबर बताते समय मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया की कमर में ही हाथ डाल दिया। इस दौरान मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया मोनिका रेदूलोविक उसे पीछे धकेलती दिखी। 

चैनल 7 ने लोगों से मिले जबरदस्त प्रतिक्रिया को भांपते हुए हामिश मैक्लैक्लन को मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया मोनिका रेदूलोविक के साथ 45 मिनट बाद वापस टीवी पर लाइव भेजा, और उनसे माफी मंगवाई। हामिश मैक्लैक्लन ने कहा कि उनके बर्ताव के किसी को कोई दुख पहुंचा हो, तो वे माफी मांगते हैं।

हामिश मैक्लैक्लन को उनके फेसबुक पेज पर लगातार लोगों ने निशाना बनाया। जिसका जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे सोशल मीडिया पर लोगों ने चेताया। मैं इस गलती के लिए माफी मांगता हूं। हामिश मैक्लैक्लन ने मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया मोनिका रेदूलोविक से मुखाबित होते हुए कि लोगों के गुस्से से ज्यादा मैं आपकी कद्र करता हूं। मेरा आपको ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। मैं सिर्फ आपके साथ चुहलबाजी कर रहा था।

देखें विडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=Pmhu9GDAYRQ[/embed]