WC2019: वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान, इन दिग्गजों को मिली जगह

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (25 अप्रैल): इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने भी अपनी टीम का ऐलान कर दिया। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने विश्व कप की टीम में कई नए खिलाड़ियों को भी जगह दी है जो पहली बार विश्व कप खेलने उतरेंगे। टीम की कमान जेसन होल्डर को सौंपी गई है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अपने चयनकर्ताओं के साथ ट्विटर पर लाइव टेलीकास्ट में अपनी टीम का ऐलान किया। आइए जानते हैं इस बार कौन-कौन से कैरेबियाई खिलाड़ी विश्व कप में धमाल मचाएंगे। 

गेल ने भी विश्व कप के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि गेल अपने आखिरी अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में कैसा प्रदर्शन करते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज शेल्डन कोट्रेल को भी उनके पहले विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया गया है। तेज गेंदबाजी में कोट्रेल का साथ केमार रोच, जेसन होल्डर संभालते हुए नजर आएंगे। आइए नजर डालते हैं, उन 15 खिलाड़ियों पर जो वेस्टइंडीज के विश्व कप अभियान का हिस्सा होंगे।

ये है विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की टीम

जेसन होल्डर (कप्तान), आंद्रे रसेल, एश्ले नर्स, कार्लोस ब्रेथवेट, क्रिस गेल, डेरेन ब्रावो, एविन लिविस, फेबियन एलेन, केमार रोच, निकोलस पूरन, ओशाने थॉमस, शाइ होप, शैनन गैब्रियाल, शेल्डन कॉट्रेल और शिमरोन हेटमायर।