वेस्टइंडीज का ये स्टार खिलाड़ी बॉलीवुड में ठुमके लगाते दिखेगा

नई दिल्ली ( 16 अप्रैल ): डोपिंग के बाद एक साल के लिए निलंबित किए गए वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल एक बार फिर चर्चा में हैं। जी हां लेकिन वह इस बार दूसरी वजह से चर्चा में। खबरों के मुताबिक बहुत जल्द ही आंद्रे रसेल फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले हैं।


अपने साथी क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो से प्रेरणा लेते हुए रसेल जल्द ही अपने अंतरराष्ट्रीय म्यूजिक वीडियो के साथ मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। इस म्यूजिक वीडियो के साथ आंद्रे रसेल बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं।


इस वीडियो को लॉस एंजिलस स्थित जैमिनी मुसिक ने बनाया है जो हाल में ग्रैमी विजेता जस्टिन बीबर के 'सॉरी' एल्बम का निर्माण कर चुके हैं। आंद्रे के म्यूजिक एल्बम को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा।


वीनस एंटरटेनमेंट ने आंद्रे की मैनेजमेंट और ब्रांड बनाने का जिम्मा लिया है, जो इस साल के अंत तक आंद्रे रसेल को लॉन्च करेगी।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो के कई म्यूजिक वीडियो एलबम रीलिज हो चुके हैं, जिनमे 'चैंपियन', 'जाग्रबोम्ब' और 'ट्रिप अभी बाकी है' मुख्य है।


शनिवार को एक बयान में रसेल ने कहा, 'हां, यह सच है कि मैं इंटरटेनमेंट में करियर बना रहा हूं। मैं इस साल भारत में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय संगीत वीडियो पेश कर रहा हूं और बाद में बॉलीवुड की फिल्मों में भी एक्टिंग कर सकता हूं'।