ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका, मुकुल रॉय के बेटे और टीएमसी विधायक शुभ्रांशु रॉय समेत कई पार्षद थामेंगे बीजेपी का दामन

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (28 मई): लोकसभा चुनाव में मिले झटके से ममता बनर्जी अभी उबर भी नहीं पाईं थी उन्हें आज एक और बड़ा झटका लगने जा रहा है। मुकुल रॉय के बेटे और बीजपुर से टीएमसी विधायक शुभ्रांशु रॉय आज बीजेपी में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि शुभ्रांशु रॉय के साथ कुछ स्थानीय पार्षद भी बीजेपी का दामन थामेंगे। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक मुकुल रॉय सोमवार को अपने बेटे और दो टीएमसी विधायकों को बीजेपी मे शामिल करवाने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं।

गौरतलब है कि टीएमसी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में शुभ्रांशु रॉय को पहले ही छह साल के लिए टीएमसी से निलंबित कर चुका है। पार्टी से निलंबित किए जाने के बाद शुभ्रांशु रॉय ने कहा था कि वो अब फ्री महसूस कर रहे हैं। टीएमसी में दूसरे लोग भी काफी घुटन महसूस कर रहे हैं। दूसरे लोग भी मेरे नक्शे कदम पर चलेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने मुझे सावधान रहने को कहा है। मुझे गलत केस में फंसाया जा सकता है या मेरे ऊपर हमला करवाया जा सकता है। मैं दो या तीन दिनों में बीजेपी ज्वाइन कर लूंगा।

 शुभ्रांशू राय का आरोप है कि उन्हें टीएमसी में उचित सम्मान नहीं मिला और वह अब बंगाल में शांति चाहते हैं। अपने पिता की सांगठनिक शक्ति की तारीफ की। आपको बता दें कि मुकुल रॉय खुद पहले टीएमसी में थे और ममता बनर्जी के बाद दूसरे नंबर पर महत्त्वपूर्ण माने जाते थे। 2017 में ममता बनर्जी से मतभेद के बाद उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली। माना जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत में उनका बड़ा योगदान है।