ममता पर गरजे मोदी, 'बम की फैक्ट्री बन गया है पश्चिम बंगाल'

नई दिल्ली (17 अप्रैल): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के नादिया में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कांग्रेस और लेफ्ट पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने तीखे बोल बोलते हुए कहा कि जिस धरती पर उत्तम कवियों के विचार सुनने को मिलते थे। वही धरती आज बम बनाने की फैक्ट्री बन गई है। 

मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा, "पांच साल यहां के लोगों के दुख देखे होते तो आज चुनाव आयोग को ‘देख लूंगी’ कहने की जरूरत न होती। उन्‍होंने कहा कि ममता बनर्जी राजनीतिक दलों के खिलाफ नहीं बल्कि चुनाव आयोग से इलेक्‍शन लड़ रही हैं। पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव तो आएंगे और जाएंगे, लेकिन दीदी अगर संस्‍थाएं टूट जाएंगी तो देश नहीं चल पाएगा।"

मोदी ने स्टिंग ऑपरेशन में कथित तौर पर शामिल टीएमसी नेताओं पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, "पूरे देश ने देखा कि आप जिनको बड़ा नेता मानते हैं, वो कैमरे के सामने बंगाल को बेचने का काम कर रहे हैं। यह सरकार आपके भविष्य का सौदा कर रही है।" इसके अलावा कांग्रेस और सीपीआई के गठजोड़ पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि "क्या इस देश की जनता को मूर्ख समझे हो, केरल में कुश्ती करते हो और बंगाल में आकर दोस्ती कर लेते हो।"