सड़क किनारे ममता बनर्जी ने बनाई चाय, बोलीं- छोटे काम देते हैं सुकून

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(22 अगस्त):  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जनसंपर्क अभियान के दौरान दीघा के दत्तपुर गांव में एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। यहां उन्होंने सड़क किनारे एक टी-स्टॉल पर ना सिर्फ चाय बनाई बल्कि उन्होंने वहां मौजूद लोगों को पिलाई भी। इसका एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ममता की इस छवि की लोग प्रशंसा कर रहे हैं।

सूबे में फिर सत्ता में आने के लिए ममता बनर्जी इन दिनों पार्टी के लिए मजबूत जनाधार बनाने में जुटी हैं। इसके लिए वह लगातार जनसंपर्क कर रही हैं। लोगों के पास जाकर उनकी समस्याएं सुन रही हैं और उसे दूर करने की कोशिश कर रही हैं। इसी क्रम में बुधवार को ममता दीघा के दत्तापुर गांव में थीं। यहां एक टी-स्टॉल पर बड़ी संख्या में लोग भी मौजूद थे। इस दौरान एक छोटी बच्ची को ममता बनर्जी गोद में उठाए दिखीं। सीएम ने खुद इस विडियो को ट्वीट किया है। इस विडियो में दिख रहा है कि कई लोग उन्हें घेरे हुए हैं। बच्ची उनकी गोद में है। इस दौरान कुछ लोग उनकी तस्वीर भी ले रहे हैं।

इसके बाद वह वहां मौजूद लोगों से हालचाल लेती दिखीं। इसी बीच अचानक वह दुकानदार को हटाकर खुद चाय बनाने लगीं। इतना ही नहीं बाद में अपने हाथों से खुद उसे परोसा भी। वहां मौजूद लोग इस पर मुस्कराते और सीएम की प्रशंसा करते दिखे। इस विडियो को ट्वीट करते हुए खुद ममता बनर्जी ने लिखा है, 'कभी-कभी जीवन में छोटी सी खुशियां भी हमें काफी सुख देती हैं। इन्हीं में से एक है अच्छी चाय बनाना और उसे पिलाना।' सोशल मीडिया पर इस विडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।