Blog single photo

हर एक गोली को गिन रहे हैं, मिलेगा करारा जवाब: पश्चिम बंगाल, बीजेपी चीफ

एक बार फिर पश्चिम बंगाल में ममता और बीजेपी के बीच ठनती दिखाई दे रही है। प्रदेश में लगातार हो रहीं कार्यकताओं की हत्याओं के बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि पार्टी अपने कार्यकर्ताओं

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 जून): एक बार फिर पश्चिम बंगाल में ममता और बीजेपी के बीच ठनती दिखाई दे रही है। प्रदेश में लगातार हो रहीं कार्यकताओं की हत्याओं के बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को मारी जाने वाली हर एक गोली को गिन रही है।जलपाईगुड़ी में दिलीप ने कहा, 'जो लोग हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं, उन्हें या तो कैद मिलेगी या फिर गोली मिलेगी। हम हर उस गोली को गिन रहे हैं, जो हमारे कार्यकर्ताओं की जान ले रही है।'आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हत्याएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। मई माह के अंत में तीन दिनों के अंदर दो बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी।

पहले त्रिलोचन नाम के 18 वर्षीय बीजेपी कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटकाकर उस पर पोस्टर तक लगा दिया गया था, जिसपर लिखा था- 'बीजेपी के लिए काम करने का यही हश्र होगा'। वहीं, इसके दो दिन बाद 32 वर्षीय दुलाल कुमार की हत्या कर शव बिजली के खंभे से लटका दिया गया था।

Tags :

NEXT STORY
Top