पश्चिम बंगाल में आज अमित शाह भरेंगे हुंकार, ममता बनर्जी समेत पूरे विपक्ष पर करेंगे वार

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 जनवरी): बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के मालदा में रैली करने वाले हैं। अपनी इस रैली के जरिए अमित शाह पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। तीन दिन तक शाह राज्य के अलग-अलग जिलों में रैलियां करेंगे। 22 से 24 जनवरी तक अलग-अलग जिलों में रैलियां प्रस्तावित हैं। मालदा में आज  की सभा के बाद बुधवार को अमित शाह का बीरभूम और गुरुवार को नादिया जिले में रैली का कार्यक्रम है। बीजेपी अध्यक्ष जहां अपने इस रैली में केंद्र सरकार की उपलब्धियों को राज्य की जनता के सामने प्रस्तुत करेंगे, वहीं ममता बनर्जी समेत तमाम विपक्षी पार्टियों पर जोरदार हमला करेंगे। अमित शाह की मालदा रैली को महागठबंधन की मोर्चाबंदी के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है।  

इससे पहले मालदा में अमित शाह के हेलीकॉप्टर लैंडिंग को लेकर भी विवाद बढ़ गया था। पहले स्थानीय प्रशासन ने अमित शाह के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की अनुमति देने से इनकार कर दिया था, लेकिन विवाद के तूल पकड़ने के बाद मालदा प्रशासन ने सोमवार को इसकी इजाजत दे दी।

वहीं ममता बनर्जी ने कहना है कि अनुमति दी गई थी, लेकिन यह सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है। पुलिस ने कहा था कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का हेलीकॉप्टर किसी और स्थान पर उतारा जाना चाहिए। पुलिस के अनुरोध पर मैंने भी अपने चॉपर को उतारने की जगह बदल दी थी। उन्होंने कहा है कि हमने बैठक की अनुमति इसलिए दी थी क्योंकि हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं। भाजपा सूचनाओं को तोड़-मरोड़कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। मालदा प्रशासन ने होटल गोल्डन पार्क के सामने वाले उसी ग्राउंड पर अमित शाह के हेलीकॉप्टर को लैंड करने की इजाजत दी है जहां सीएम का हेलीकॉप्टर उतरता है।