Welcome To New York: करण जौहर ने सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो कॉल किया लीक, देखें

नई दिल्ली ( 18 जनवरी ): 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' के पोस्टर को देखकर आप सुपर एक्साइटेड हो जाएंगे। इस फिल्म सोनाक्षी सिन्हा, दिलजीत दोसांझ, करण जौहर, लारा दत्ता और बोमन ईरानी हैं। यह भारत की पहली 3D कॉमेडी फिल्म है। इसी फिल्म को लेकर कलाकारों की बातचीत का वीडियो सामने आया।  यह वीडियो भी कुछ इसी तरह अपलोड किया है, मानो वीडियो ही लीक कर दिया गया हो। 

ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने गुरुवार को ट्वीट किया है। इस ट्वीट में एक लिंक है जिसमें लिखा है चैट लीक्ड, वहीं सोनाक्षी ने कॉमेंट किया है, अरे यार करण ये क्या किया, अब हर किसी को मेरी अगली फिल्म का नाम पता चल जाएगा। 

इस लिंक को क्लिक करने पर सोनाक्षी, करण, दिलजीत, रीतेश सहित कई लोगों की बातचीत सुनाई देती है और लास्ट में एक सरप्राइज भी है। इसमें सोनाक्षी दिलजीत से कहती हैं, दिलजीत ये तुमने क्या ट्वीट किया है? इसे माय फिल्म क्यों लिखा है? 

सोनाक्षी बोलती है कि यह उनकी फिल्म है, इतनी देर में करन भी उस वीडियो चैट में शामिल हो जाते हैं और कहते हैं कि मैं न्यू कमर हूं मेरे साथ ऐसा मत करो, इसके बाद फिल्म में काम करने वाले और भी कलाकार जैसे बोमन ईरानी, लारा दत्ता रितेश देशमुख वगैरह भी इस कॉल से जुड़ जाते हैं। लास्ट में सलमान खान की भी कॉल आती है। 

आपको बता दें कि ये कुछ और नहीं बल्कि अपकमिंग फिल्म 'वेलकम टु न्यूयॉर्क' का अनाउंसमेंट था। मजेदार बात यह है कि फिल्म में करण जौहर भी ऐक्टिंग करेंगे। फिल्म में लारा दत्ता और राणा दग्गूबाती भी हैं।