महिलाओं पर आधारित यह बोल्ड वेब सीरीज बनाएंगी पूजा भट्ट

मुंबई (9 फरवरी): अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाने वाली फिल्‍म अभिनेत्री और निर्माता पूजा भट्ट एक ऐसी वेब सीरीज लेकर आ रही है, जो सेक्‍स के दौरान महिलाओं के चरम सुख पर आधारित होगी। पूजा भट्ट ने कहा कि खासतौर पर यदि कोई महिला चरम-सुख जैसी चीजों के बारे में बात करे तो समाज के अधिकतर लोगों के लिए यह आश्चर्य वाला विषय बन जाता है।

पूजा भट्ट ने बताया कि वह इस वेब सीरीज आधारित में 12 महिलाओं की 12 कहानियां होंगी जो कई प्रकार के चरम-सुख पर आधारित होंगी। इस सीरीज का नाम 'ओह' रखा जाएगा तथा इसकी कुछ कहानियों को पूजा खुद डायरेक्ट करेंगी। यह सीरीज इस साल अप्रैल में शुरू हो जाएगी।

पूजा भट्ट ने कहा कि 80 फीसदी महिलाओं ने चरम सुख अनुभव ही नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जब तक महिलाएं आर्थिक और सेक्सुअली आजाद नहीं हो जाती महिला सशक्तिकरण मेरे लिए महज एक कल्पना है। पूजा ने कहा कि दुर्भाग्यवश हमारे देश में ना ही महिलाओं की अपनी कोई आवाज है और ना ही सेक्स के दौरान उनकी पसंद का ख्याल रखा जाता है। महिलाएं फैसला नहीं कर सकती हैं कि वो सेक्स करना चाहती है, शादी करना चाहती है या बच्चे पैदा करना चाहती है अथवा एबॉर्शन।