हरभजन बोले, विराट हमसे खेलें तो बताऊं कैसे करते हैं आउट

नई दिल्ली(20 मई): अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रहे विराट कोहली को आउट करना गेंदबाजों के लिए एक चुनौती हो गई है। आईपीएल 9 में विराट अब तक 4 शतक लगा चुके हैं और 800 से ज्यादा रन बना चुके हैं। विराट का बल्ला खामोश रहा है तो सिर्फ मुंबई इंडियंस के खिलाफ। कोहली के मौजूदा फॉर्म पर मुंबई इंडियंस के गेंदबाज हरभजन सिंह कहा कि विराट को आउट करने का प्लान हमारे पास है।

मीडिया से चर्चा करते हुए हरभजन सिंह ने कहा है कि उनकी टीम के पास विराट को आउट करने का प्लान है और वो ऐसा कर भी चुके हैं। उनके अनुसार यदि विराट को आउट करना है तो उनसे डरना नहीं चाहिए। आपको उन्हें आउट करने की कोशिश करनी चाहिए।बता दें मुंबई के खिलाफ दो मैचों में विराट ने 37 रन बनाए हैं और दोनों ही मैचों में उनकी टीम को हार मिली। 

हरभजन ने कहा कि मुंबई टीम के पास विराट को आउट करने के लिए प्लान है। हमने बेंगलुरु के खिलाफ दो मैचों में उन्हें दोनों बार आउट किया है। वहीं विराट की इस समय चल रही जबरदस्त फॉर्म पर भज्जी ने उनकी जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि विराट ने इस सीजन में जैसी बैटिंग की है उससे वो अलग ही स्तर के खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। उनकी फॉर्म जबरदस्त है और उनका बल्ला लगातार रन उगल रहा है। यदि आपने उन्हें आउट करना है तो उनसे डरना नहीं होगा।