युवराज ने कहा-चौथे नंबर की समस्या को इस खिलाड़ी ने किया दूर

yuvraj

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(3 जुलाई):  इस वर्ल्ड कप में शानदार खेल रही है। टीम के साथ हाल में ही जूड़े विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम चौथे नंबर पर खिला रही है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज ने इसे सही ठहराया है। युवराज ने पंत को भारत को अगला नंबर चार का बल्लेबाज बताया है। युवराज ने कहा कि पंत को अपने आप को और समय देना होगा।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत को भारतीय ओपनर शिखर धवन के चोट के बाद टीम में लाया गया था। पंत को इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप का पहला मैच खेलने का मौका मिला। उन्होंने पहले मैच में 29 गेंद में 32 रन बनाए। बांग्लादेश के खिलाफ भी पंत ने अच्छी बल्लेबाजी की। इस मैच में भी उन्होंने 41 गेंद में 48 रन बनाए।

भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज ने कहा कि, मुझे लगता है कि हमें नंबर चार के लिए बल्लेबाज मिल चुका है। टीम को उनपर भरोसा दिखाना चाहिए। युवराज ने ट्वीट कर के अपनी बात रखी है।

इसके पहले युवराज ने पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। अपने रिटायरमेंट भाषण में युवराज ने पंत की तारिफ की थी। युवराज ने कहा था कि ऋषभ पंत को काफी टैलेंट है और वो भारत के लिए काफी मैच खेलेंगे।