Blog single photo

शिवसेना के साथ बातचीत के लिए तैयार हैं हम: सीएम फडणवीस

उद्धव ठाकरे के बयान पर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वो बीजेपी शिवसेना गठबंधन के खिलाफ नहीं हैं। न तो वो ऐसा सोचते हैं कि दोनों दलों के बीच गठबंधन पर किसी तरह का नकारात्मक असर होगा।

नई दिल्ली ( 31 मई ): पालघर उपचुनाव नतीजे के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शायद अब बीजेपी को दोस्तों की जरूरत नहीं है। पालघर में पार्टी को मिली हार के लिए ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस के साम दाम दंड भेद नीतियों को जिम्मेदार बताया तो साथ में ये भी कहा कि बीजेपी की जीत के लिए ईवीएम भी जिम्मेदार है। बीजेपी के साथ गठबंधन पर उन्होंने कहा कि आखिर ये सवाल तो उनसे पूछे जाने चाहिए कि आखिर वो क्या चाहते हैं।उद्धव ठाकरे के बयान पर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वो बीजेपी शिवसेना गठबंधन के खिलाफ नहीं हैं। न तो वो ऐसा सोचते हैं कि दोनों दलों के बीच गठबंधन पर किसी तरह का नकारात्मक असर होगा। अगर किसी तरह का मतभेद है तो उसे सुलझाने की जिम्मेदारी दोनों तरफ से होनी चाहिए। वो पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि शिवसेना से बातचीत करने में उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है।देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हम बीजेपी शिवसेना गठबंधन के खिलाफ नहीं हैं और न ही विश्वास करते हैं कि हमारा गठबंधन टूटेगा लेकिन प्रयास दोनों और से होना चाहिए। हम शिवसेना के साथ वार्ता के लिए तैयार हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर में शिवसेना का करारी हार का सामना करना पड़ा है। यहां बीजेपी ने जीत हासिल की है। इसके साथ ही भंडारा गोंदिया में भी शिवसेना को हार मिली।

NEXT STORY
Top