जानिए, बेटे अभिषेक को लेकर क्या बोले अमिताभ...

मुंबई (13 जून) :  बॉलिवुड में बच्चन परिवार का विशिष्ट स्थान है। लेकिन महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनका परिवार जिस तरह दुनिया के सामने पेश आता है, उसमें वे अलग से ख़ास कुछ नहीं पाते। एक इंटरव्यू में अमिताभ ने अपने परिवार, बेटे अभिषेक, नातिन नव्या नवेली, सरकार 3 में राम गोपाल वर्मा के साथ फिर काम करने जैसे मुद्दों पर बात की।  

"अभिषेक या ऐश्वर्या की फिल्मों की स्क्रीनिंग के दौरान बच्चन परिवार को एक साथ देखा जाता है तो क्या परिवार में भी एक-दूसरे के काम पर बात होती है?", इस सवाल के जवाब में अमिताभ ने कहा, "हम साधारण परिवार हैं। और हम साधारण तरीके से ही खुद को पेश करते हैं। हां, जैसे किसी और परिवार में होता है, वैसे ही हम भी किसी फिल्म पर आपस में बात करते हैं।"

अमिताभ से जब ये पूछा गया कि "अभिषेक ने खुद को अपने एक्टिंग के मुख्य फील्ड के साथ अलग तरह की गतिविधियों में भी कामयाबी के साथ खुद को स्थापित किया है, ऐसे में आप उन्हें क्या मानते हैं-एक्टर या उद्यमी?"  तो उन्होंने कहा, "मेरे लिए पहले या आखिर, वो मेरे बेटे हैं। उनकी मुख्य योग्यता, विभिन्न क्षेत्र अतिरिक्त आकर्षण और उपलब्धियां हैं।"

क्या जया बच्चन आज जो आप काम करते हैं, उस पर राय जताती हैं? या प्रभावित होती हैं?", इस सवाल के जवाब में अमिताभ ने कहा, कभी कभार ऐसा होता है, सदा नहीं।

नातिन नव्या नवेली नंदा के बॉलिवुड में करियर शुरू करने संबंधी अटकलों पर पूछे जाने पर अमिताभ ने कहा कि ये खबर सही नहीं हैं। अमिताभ के मुताबिक नव्या अपनी एडवांस्ड स्टडीज़ में व्यस्त हैं और हाल में ही वे स्कूल से ग्रेजुएट हुई हैं।