ममता ने राज्यपाल त्रिपाठी पर धमकी देन और अपमानित करने का लगाया आरोप

कोलकाता (4 जुलाई): पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के राज्यपाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ममता बनर्जी ने राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी पर धमकी देने और अपमानित करने का आरोप लगाया है। ममता ने कहा कि राज्यपाल ने मुझे धमकी दी और मेरा अपमान किया है। वह ऐसा नहीं कर सकते। वह एक नामित व्यक्ति हैं। मैंने उनसे कह दिया कि वह मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकते। मैं चुनकर आई जनता की प्रतिनिधि हूं।

ममता बनर्जी ने यहां तक कहा कि राज्यपाल ने जिस तरह से मुझे धमकाया उसके बाद मैंने इस्तीफा देने तक का सोच लिया था।ममता ने कहा कि मैं उन लोगों की निंदा करती हूं जो फेसबुक का इस्तेमाल कर दंगे फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। राज्यपाल मुझे धमका नहीं सकते। राज्यपाल नामित हुए हैं. वो जो मन में आए वो नहीं बोल सकते। ममता ने कहा कि राज्यपाल ने मुझे धमकाया और आपत्तिजनक बातें कहीं। वो बीजेपी के ब्लॉक अध्यक्ष की तरह बोलते हैं और हर बार एक पक्षीय बात ही करते हैं।

बताया जाता है कि राज्यपाल ने नॉर्थ 24 परगना के बादुरिया में दो संप्रदायों के बीच हुई हिंसा के बाद ममता बनर्जी को फोन किया था। इसी में कही गई कुछ बातें ममता को अच्छी नहीं लगीं।