ऐसा करके आप जीत सकते हैं लड़कियों का दिल

नई दिल्ली(18 जनवरी): हर लड़की चाहती है कि उसको एक अच्छा साथी मिले। कई बार लड़के अनजाने में ऐसी बात कर जाते हैं जो लड़कियों को बुरी लग जाती है। ऐसे में अगर आपको लड़की का दिल जीतना है तो आपको ऐसी बातों का ध्यान रखना होगा। 

दिलाए भरोसा अगर आप किसी लड़की के साथ डेट पर जा रहे हैं, तो उसे भरोसा दिलाएं कि आपका रिश्ता सच्चा है। जन्मों का है। किन्हीं वजहों से अबतक मिल नहीं पाए थे, पर हमेशा अब वो साथ ही रहेंगे। अब ये उसपर छोड़ दो, कि वो आपके बारे में क्या सोचती है।

- एक-दूसरे को जगह दें: एक दूसरे की बातों को सुनें। उन्हें जगह दें। अगर किसी का मित्र आया हो, तो दूसरे को मुंह फुलाकर नहीं बैठना चाहिए। एक-दूसरे की खुशियों में शामिल हों।

- लड़की हमेशा ये जानना चाहती है कि आपकी जिंदगी एकदम मस्त हो। आप खुश रहते हों और आपको किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। अगर आप खुशहाल जिंदगी जीते हैं, तो उसके खुश होने की संभावनाएं भी बढ़ जाती हैं।

- आप उसके सामने अनजान बने रहे। अगर उसे लगेगा कि आप उसकी हर बात पर ध्यान देते हैं, तो उसे बुरा लग सकता है। ऐसे में वो जो बातें छिपाना चाहती है, तो आप उसे शिद्दत से जानने की कोशिश न करें।

- हमेशा उसके सामने पहुंचने को तैयार रहें। लुक पर ध्यान दें। ड्रेसिंग सेंस को बेहतर रखें।

- लड़कियों को उनका ध्यान रखने वाले लड़के पसंद होते हैं। अगर ढीले पड़े रहते हैं, तो ये अच्छी बात नहीं है।

- घुमाएं, फिराएं। अच्छी जगह खाना खिलाएं। बाइक राइड पर ले जाएं। सरप्राइज दें। पर हर समय दूसरी लड़कियों की तरफ न भागें।

- अगर लड़की आपके साथ सामान्य है, तो कोशिश करें नजदीक जाने की। धीरे से हाथ को छुएं। हाथों को पकड़ें और धीरे धीरे चलें।

- बेड पर तो बेहतर प्रदर्शन करना ही होता। क्योंकि बेड पर आपका प्रदर्शन भी मायने रखता है