जूनियर वॉ ने लगाया क्रिकेट में टेनिस वाला स्मैश

वैभव भोला, नई दिल्ली (29 दिसंबर): ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ के बेटे ने कुछ इस तरह के शॉट्स लगाए, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। वैसे तो दिलशान जैसे श्रीलंकाई बल्लेबाज को ऐसे शॉट में महारथ हासिल थी, लेकिन अब एक नया नाम जूनियर वॉ का जुड़ गया है।

बिग बैश लीग 2016 की शुरुआत से पहले एक ओपनिंग मैच खेला गया। ये मैच पोंटिंग इलेवन और गिलक्रिस्ट इलेवन के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान कप्तान स्टीव वॉ के बेटे ऑस्टिन वॉ का एक छक्का अब वायरल हो गया है। पोटिंग इलेवन की ओर से खेलते हुए ऑस्टिन वॉ 16वें ओवर में ब्रैडली होप की गेंद को पीछे हटकर इस अंदाज से खेला जैसे कि टेनिस खिलाड़ी सर्व करते हैं और गेंद देखते ही देखते बाउंड्री पार चली गई। ऑस्टिन के इस छक्के को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है।

तो वहीं बिग बैश लीग में एक और गजब का शॉट देखने को मिला। जब एक बल्लेबाज ने विकेटकीपर के सिर ऊपर से कुछ शॉट खेला और यहां भी गेंद सीधे बाउंड्री पार हो गई। आज के दौर में हमें क्रिकेट के मैदान पर काफी अलग-अलग शॉट देखने को मिल रहे हैं। अब वो चाहे दिलशान का इजात किया हुआ दिल स्कूप हो या फिर एबी डीविलियर्स का 360 डिग्री वाला शॉट। ऐसे शॉट्स से दर्शकों का तो मनोरंजन खूब होता है।