यह लड़की जमीन पर पैर रखकर बता देती हैं कहां है पानी का भंडार

राकेश अहीर, गीर सोमनाथ (9 जून): 14 साल की एक ऐसी लड़की जो जमीन पर पैर रखकर बता देती है कि इस जगह पर पानी का भंडार है या नहीं। जैसे ही इस लड़की को जमीन के नीचे पानी होने का पता चला, इस लड़की के पेट से अजीबो-गरीब आवाज आनी शुरू हो गई। ये आवाज इतनी ज्यादा है कि आप इसे आसानी से सुन सकते हैं।

ये कोई नजरों का धोखा नहीं है, न ही कोई झूठी कहानी है, क्योंकि जब इस लड़की के पेट से ये आवाज आ रही होती है तो उसका चेहरा देखकर भी नहीं लगता कि वो जानबूझकर ये आवाज निकाल रही है। ये अपने आप में वाकई चौंकाने वाला है। अब इस लड़की की ये खासियत गांववालों के लिए फायदे का सौदा साबित हो रही है।

दरअसल गुजरात के अमरेली के मालकनेस गांव में रहने वाले दुदाभाई परमार की लड़की रमीला के पैर के नीचे जैसे ही भूजल का कोई भंडार आता है तो उसके पेट से ये आवाज निकलने लगती है। ऐसे में किसान उससे अपने खेत का मुआयना करवाते हैं। कुछ इस तरह और जहां वो पानी होने पर उसके पेट से आवाज आती है, वो वहां बोरिंग करवा लेते हैं। लेकिन अपनी बेटी के साथ हो रही इस अजीबोगरीब घटना ने उसके परिवार को चिंता में डाल दिया। वो इसका इलाज कराने डॉक्टर के पास गए लेकिन उन्होंने भी इसे कुदरत का करिशमा करार दिया।

देखें पूरी रिपोर्ट:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=cPbKGpiWSFM[/embed]