'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का पहला ट्रेलर रिलीज, आलिया-वरुण आ रहे हैं आपका दिल जीतने

नई दिल्ली ( 2 फरवरी ): वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का पहला ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया और 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' के बाद एक बार फिर यह जोड़ी इस फिल्म में नजर आने वाली है। हालांकि शुरुआत से ही इस फिल्म की टीम यह कहने में लगी है कि यह फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' का सीक्वेल नहीं है, लेकिन आप जब इसका ट्रेलर देखेंगे तो आपको 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' का नया और हायर वर्जन लगेगी। फिल्म का ट्रेलर ही अपने आप यह बयां कर रहा है कि यह करण जौहर की फिल्म है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर काफी कलरफुल है।

इस फिल्म में करण जौहर एक बार फिर अपनी पसंदीदा जोड़ी आलिया भट्ट और वरुण धवन को लेकर आ रहे हैं। 2014 में आई 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' असल में करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की कहानी से मिलती-जुलती थी जिसमें हीरो को अपनी हीरोइन के पिता को राजी करना था, लेकिन इस नई फिल्म के ट्रेलर में बद्री यानी वरुण धवन अपनी दुल्हनिया, यानी आलिया भट्ट को इंप्रेस करते और मनाते दिख रहे हैं। वरुण और आलिया का किरदार काफी मजेदार दिख रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत में बद्रीनाथ बने वरुण धवन काफी मासूम दिख रहे हैं। फोटो खिंचाने की कोशिश में लगे बद्री काफी क्यूट लग रहे हैं। वहीं आलिया भट्ट एक बिंदासा लड़की के किरदार में हैं जो बद्रीनाथ को शादी के लिए सीधे मना करती दिख रही हैं। वैदही यानी आलिया भट्ट एक पढ़ी लिखी लड़की है और वह अपने लिए एक पढ़ा-लिखा लड़का चाहती है जबकि बद्री कहीं भी वैदही की उम्मीदों पर खरा न उतरने के बाद भी उसे इंप्रेस करने की कोशिश करता दिख रहा है।

इस फिल्म में वरुण और आलिया के साथ ही, गौहर खान, मोहित मारवाह, श्वेता बासु प्रसाद और अनुपम खेर भी नजर आएंगे। यह फिल्म 10 मार्च को रिलीज हो रही है।