WATCH: एक्शन अवतार में सोनाक्षी की वापसी, देखें 'अकीरा' का ट्रेलर

कमल हुसैन मंडल, मुंबई (5 जुलाई): सोनाक्षी सिन्हा अब एक्शन मोड में आ गई है। अकीरा बनकर सोनाक्षी धुआंधार एक्शन कर रही है। अपनी इसी एक्शन का नज़ारा सोनाक्षी ने अपनी फिल्म अकीरा के ट्रेलर लॉन्च पर दिखाया।

सोनाक्षी सिन्हा एक्शन अवतार में घूंसों-लातों से अपने दुश्मनो पर वार कर रही हैं। अकीरा का मुंबई में ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस फिल्म के साथ ही सोनाक्षी के फैन को पहली बार दिखेगा उनकी फुल-फ्लेजड एक्शन अवतार।

ट्रेलर काफी धमाकेदार था तो इसके लांच मे भी मिस सिन्हा ने कोई कमी नही छोडी। सोनाक्षी ने पोस्टर को फाड़कर इवेंट में धमाकेदार एंट्री ली और फिर किया ढिशुम-ढिशुम भी किया। फिल्म मे फुल-फ्लेज एक्शन सीन करती सोनाक्षी सिन्हा डाएरेक्टर एआर मुरुगदास की पहली पसंद थी। इससे पहले सोनाक्षी फिल्म हॉलीडे मे भी एआर मुरुगदास को अपना टैलेंट दिखा चूकी हैं।

सोना मैडम की अक्षय के साथ हमेशा से ही अच्छी बॉन्डिंग रही हैं ऐसे मे वो उनकी तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोडती। जहां आज दीपिका और प्रियंका हॉलिवुड मे धमाल मचा रही हैं, तो वहीं सोनाक्षी का अभी इंटरनेशनल प्रोजेक्ट करने का कोई प्लान नही हैं। दरअसल सोनाक्षी को शुरु से ही एक्शन फिल्मों को देखने का शौक था।

फिल्म मे पहली बार डाएरेक्टर अनुराग कश्यप एक्टिंग करते दिखेंगे। अकीरा एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। जिसमें सोनाक्षी अकीरा बनकर दुश्मनों पर वार कर करती दिखेंगी। एआर मुरुगदास की ये फिल्म 2 सितंबर को रिलीज होगी।

देखें ट्रेलर :

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=QsCkty3mpg0[/embed]