WATCH: ASI और महिला की गोली मार कर हत्या

नई दिल्ली (11 दिसंबर): दिल्ली के रोहिणी इलाके में दिल्ली पुलिस के एक ASI और महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई। वारदात को एक प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में अंजाम दिया गया। दोनों के शव अर्धनग्न हालत में मिले हैं। ASI की हत्या ने दिल्ली पुलिस को भी हिला कर रख दिया है।

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 24 इलाके में लोगों ने आंख खोली प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में हुए डबल मर्डर से पूरा इलाका सन्न रह गया। ख़बर लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची, जैसे ही दफ्तर का दरवाज़ा खुला सबके चेहरे का रंग उड़ गया। दफ्तर के अंदर दो अर्धनग्न लाशें पड़ी थीं। एक शव दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के ASI जोगेंद्र लकड़ा था और दूसरी लाश थी एक महिला की।

बताया जा रहा है कि महिला का नाम मनीषा था और वो पूठ इलाके की रहने वाली थी। पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी सुरागों की तलाश में जुटी है। प्रॉपर्टी डीलर के जिस दफ्तर में इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया, वो जोगेंद्र लकड़ा का ही बताया जा रहा है। जिस हालत में दोनों के शव मिले हैं उससे अवैध संबंधों का शक भी हो रहा है। जोगेंद्र को 5 गोलियां मारी गईं जबकि मनीषा को 3 गोलियां मारी गईं।

इस दफ्तर के पास में एक फैक्ट्री है, जिसमें सीसीटीवी लगा था। बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में 5-6 लोग हथियारों के साथ नज़र आ रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए रोहिणी के अंबेडकर अस्पातल में भेज दिया है, जिस तरह से इस वारदात को अंजाम दिया गया उससे ये साफ है कि जोगेंद्र की एक-एक मूवमेंट को ट्रैक किया जा रहा था। अंदेशा ये भी है कि जोगेंद्र का बाकायदा पीछा हो रहा था और मौके मिलते ही हमला कर दिया गया।


वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=pezg45wMYfE[/embed]