WATCH: 40 लाख के मोबाइल चोर

नीरज आनंद, बरेली (11 दिसंबर): यूपी में चादर वाले चोरों का आतंक है। ताजा मामला बरेली का है, जहां चादर वाले चोरों ने एक मोबाइल शोरूम से 40 लाख के मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की ये वारदात शो रूम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

घड़ी में सुबह के साढ़े सात बजे सड़क की तरफ से चोरों का एक गिरोह शो रूम की तरफ बढ़ता है और शोरूम के पास पहुंचते ही चादर से शटर को ढक देता है। चार चोर चादर ढकते हैं और पांचवां शटर की तरफ नीचे झुक कर देखता है।

दो चोर शटर को तोड़कर अंदर घुसते हैं। अंदर घुसते ही सीधे कीमती मोबाइल की तरफ लपकते हैं और शीशा तोड़कर मोबाइल को फर्श पर रखना शुरू कर देते हैं। दोनों चोरों ने अपने मुंह को ढक लिया है और टॉर्च के सहारे मोबाइल को एक थैले में ऱखते हैं। फिर एक चोर फर्श से उठता है और सीधे कैश काउंटर की तरफ जाता है और पैसे निकाल लेता है।

आधे घंटे में इस गिरोह ने 40 लाख के मोबाइल चोरी किए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर के इस गिरोह की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन हैरत इस बात की है कि कैसे दिन के उजाले में दौड़ती सड़कों के करीब चादर की आड़ में इतनी बड़ी वारदता हुई और किसी को पता तक नहीं चला।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=4fyqUXIxbOo[/embed]