विडियो : मिलिए ‘2016 के पहले इंटरनेट हीरो’ से, छिलके समेत डकार गया पूरा तरबूज

नई दिल्ली (4 जनवरी) : क्रिकेट मैच देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के 10 साल के एक बच्चे का छिलके समेत पूरा तरबूज खाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 2016 का यह पहला विडियो है जो वायरल हुआ है।

दरअसल शनिवार को मिचेल शीबेसी नाम का यह बच्चा तरबूज खाते हुए मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम पर मैच देख रहा था। मैच मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनगेड्स की टीमों के बीच था।

इसी दौरान मैच कवर कर रहे टीवी कैमरों की नज़र मिचेल पर पड़ी। फिर तो मैच से ज़्यादा रोमांचक मिचेल का छिलके समेत तरबूज खाना हो गया। कमेंटेटर्स भी ये नज़ारा देखकर हैरान थे। जल्दी ही #watermelonboy ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा। द पीपुल मैगजीन ने बच्चे को ‘2016 का पहला इंटरनेट हीरो’ करार दिया।    

वाटरमेलन बॉय के नाम से मशहूर हो गए मिचेल ने बीबीसी को बताया कि उसने इस स्टंट को खुद खोजा क्योंकि वो खेल के दौरान बिग स्क्रीन पर खुद को देखना चाहता था। मिचेल ने कहा कि “पूरे तरबूज़ को खाना जैसा कि मैंने सोचा था उससे कहीं ज़्यादा कठिन था। मैं बस खाता गया, खाता गया।“

मिचेल ने कहा कि वो दो साल की उम्र से ही तरबूज को ऐसे खाता आ रहा है। उसे इसका स्वाद पसंद है। मिचेल की क्लिप वायरल होने के बावजूद उसके पैर ज़मीन पर है। मिचेल ने कहा कि वो कोई हीरो नहीं बल्कि साधारण औसत बच्चा है।  

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=028dL1jxsQg[/embed]