पाक के इस दिग्गज गेंदबाज ने कोहली को बताया दुनिया का बेस्ट बैट्समैन, कहा...

नई दिल्ली(10 मार्च): पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को दुनिया का नंबर 1 बैट्समैन बताया है। अकरम ने कहा है कि अगर वो भी विराट को बॉलिंग करते तो उनको बहुत मुश्किल होती।

कोहली के बारे अकरम ने कहा कि इस बारे में कोई दो राय नहीं कि विराट दुनिया का नंबर वन बैट्समैन है। बल्लेबाजों की जिंदगी में ऐसा दौर आता है, जब वे सीख जाते हैं कि ढेर सारे रन कैसे बनाएं जाएं।अकरम ने आगे कहा कि कोहली भी ऐसे ही दौर में हैं। वो दुनिया के किसी भी हिस्से में और किसी भी बॉलर के सामने रन बना सकते हैं। अगर मैं भी कोहली के सामने होता तो उन्हें नहीं रोक सकता था।

टी20 वर्ल्ड में फेवरेट टीम के बारे में पूछे गए सवाल पर अकरम ने कहा कि टीम इंडिया बाकी टीमों से बहुत आगे है। उसके पास एक्सपीरियंस भी है लेकिन, ट्रॉफी जीतने के लिए वह मेरी फेवरेट नहीं है।  अकरम ने आगे कहा कि इंडियन प्लेयर्स 8 साल से आईपीएल खेल रहे हैं। हार्दिक पांड्या बेहतरीन बैट्समैन होने के साथ ही काफी तेज स्पीड से बॉलिंग करते हैं। रहाणे जैसा बैट्समैन बेंच पर बैठा है। उन्होंने कहा कि 9 नंबर तक बैटिंग लाइनअप और उसमें भी पांच से छह बॉलर, टीम इंडिया बहुत मजबूत है। लेकिन टी20 फॉर्मेट में कोई भी जीत सकता है।

अकरम ने भारत, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड को टॉप टीम बताया। उनके मुताबिक, पाकिस्तान भी दमदार टीम है।