हार्दिक को चेतावनी...

कपिल शर्मा, उदयपुर (21 जुलाई): उदयपुर में 6 महिने बिताने आए हार्दिक पटेल ने पहले तीन दिन में ही गुजरात हाईकोर्ट के आदेशों की अवहेलना की है। उदयपुर पुलिस महानिरिक्षक आनन्द श्रीवास्तव ने हार्दिक पटेल को बुलाकर ना सिर्फ कोर्ट के आदेशों की पालना के लिए पाबंद किया, बल्कि सख्त हिदायत भी दी कि वे अपने स्थान परिवर्तन कोर्ट की स्वीकृति लेने के बाद ही करे।

दरअसल हार्दिक पटेल अपना जन्मदिन मनाने नाथद्वारा गए थे और वहॉं उन्होंने रात्रि विश्राम भी किया था। ऐसे में हार्दिक पटेल द्वारा कोर्ट में दिए स्थान परिवर्तन को पुलिस ​अधिकारी कोर्ट के आदेश की अवहेलना मान रहे हैं। इसी के चलते उन्हें पाबंद भी किया गया है। पुलिस ने अब हार्दिक पटेल के घर को बिगबॉस का घर बना दिया हैं और उनके घर के बाहर पुलिस के जवान भी तैनात कर दिये गये है।

अब हार्दिक पटेल की सभी गतिविधियां पुलिस अधिकारियों की निगरानी में रहेगी। उदयपुर रेंज के आईजी आनन्द श्रीवास्तव ने देलवाडा थाना इलाके नेगडिया टोल नाके पर हुए मामले पर भी कार्यवाही करने की बात कही। दरअसल अपना जन्मदिन मनाकर उदयपुर लौट रहे हार्दिक पटेल के काफीले ने दबंगाई दिखाते हुए टोल नहीं चुकाया था, ऐसे में टोलकर्मियों ने हार्दिक पटेल, पूर्व एमएलए पुष्कर डॉंगी सहित आठ लोगों पर मामला दर्ज कराया है।