ट्रंप ने कहा- मुसलमान अमेरिका को बर्वाद कर देंगे, हिलेरी बोली- ट्रंप बेकाबू तोप

नई दिल्ली (5 मई): रिपब्लिकन पार्टी के संभावित उम्मीदवार डॉनल्ड ट्रंप ने कहा है कि मुसलमान यूरोप को बर्बाद कर रहे हैं। हम अमेरिका में ऐसा नहीं होने देंगे। मुझे इसकी चिंता नहीं है कि ऐसा कहने से मेरा नुकसान होगा। मैं बिल्कुल सही कर रहा हूं। मैं कॉमन सेंस के मुताबिक बोल रहा हूं और सोच रहा हूं। मुझे पता है कि क्या गलत है और क्या सही। ट्रंप ने मुस्लिमों का अमेरिका में प्रवेश प्रतिबंधित करने और अवैध प्रवासियों को देश से बाहर निकालने का अपना रुख दोहराया है।

इसी के साथ, उन्होंने कहा कि वह आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में मुस्लिम देशों के साथ मिलकर काम करेंगे। ट्रंप ने कहा कि  हिलेरी की नीतियां विभाजनकारी हैं। राष्ट्रपति के रूप में अमेरिकी जनता हिलेरी की इस विभाजनकारी और खतरनाक नीतियों को बर्दाश्त नहीं करेंगी।

वहीं हिलेरी क्लिंटन ने ट्रंप को  बेलगाम बताते हुए कहा है कि देश उनके साथ जोखिम नहीं ले सकता। ट्रंप के रिपब्लिकन पार्टी के संभावित उम्मीदवार बनने के संकेत मिल जाने के बाद हिलेरी ने उनके खिलाफ अपना पहला वार किया। एक टीवी साक्षात्कार में हिलेरी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हम डोनाल्ड ट्रंप जैसे बेलगाम व्यक्ति के हाथ में देश की कमान सौंपने का जोखिम ले सकते हैं। वो एक ऐसी तोप हैं जो दुश्मन के बजाये अपने ऊपर ही गोला दाग सकती है।