WT20 में हार के बाद पाक कोच ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा...

नई दिल्ली (29 मार्च): टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद टीम के चीफ कोच वकार यूनिस ने हार की जिम्मेदारी ली है। इसके साथ ही उन्होंने इस्तीफे की पेशकश भी की है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ल्ड कप से टीम के जल्द बाहर हो जाने को लेकर वकार ने लोगों से माफी भी मांगी है। वकार ने मंगलवार को कहा, "मैं हाथ जोड़कर टीम की खराब परफॉर्मेंस के लिए देश के लोगों से माफी मांगता हूं।" उन्होंने कहा, "अगर मेरे इस्तीफा देने से टीम के हालात बदल सकते हैं, तो मैं इसके लिए भी तैयार हूं।"

वकार ने लाहौर स्थित पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के हेडक्वार्टर्स में मंगलवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "देश में इंटरनेशनल क्रिकेट होगा ही नहीं, तो टीम की नींव भी कमजोर होगी ही।" गौरतलब है, भारत में हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम की परफॉर्मेंस बेहद खराब रही थी। पाकिस्तान केवल बांग्लादेश से मैच जीत पाया था। वहीं भारत, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसे हार मिली थी। टीम के पहले ही राउंड से बाहर होने के बाद पाकिस्तान में लोग खिलाड़ियों से बेहद चिढ़े हुए हैं।

पाकिस्तान लौटने पर टीम को लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा। वर्ल्ड कप खेलकर लौटी पाकिस्तानी टीम के एयरपोर्ट पर आते ही लोगों ने शेम-शेम के नारे लगाकर उनका स्वागत किया था।