शहाबुद्दीन के साथ दिखा बिहार का मोस्ट वांटेड शूटर

नई दिल्ली (13 सितंबर): बिहार के बाहुबली शहाबुद्दीन के पत्रकार राजदेव रंजन के हत्याकांड में शामिल होने के पुख्ता सबूत मिल गए हैं। राजदेव रंजन के हत्याकांड में आरोपी मोहम्मद कैफ शहाबुद्दीन के काफिले में शामिल था।

शनिवार को जेल से आजाद होने के बाद शहाबुद्दीन के समर्थकों का काफिला निकला था, जिसमें हत्याकांड में आरोपी मोहम्मद कैफ भी शामिल था। बिहार पुलिस मोहम्मद कैफ की हत्याकांड में भूमिका की जांच कर रही है। सिवान के एसपी सौरव शाह ने खबर सामने आने के बाद कहा कि मोहम्मद कैफ के खिलाफ पुलिस जांच चल रहा है।

सिवान के एसपी सौरव ने पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में कहा...

- अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापे महत्वपूर्ण किया जा रहा है - नई तस्वीर के आधार पर राजदेव रंजन मर्डर की नए कनेक्शन से समीक्षा की जा रही है। - अपराधी की गिरफ्तारी के बार ही हम जान पाएंगे कि वह वहां पर कैसे पहुंचा और क्या कर रहा था। - डर को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल बढ़ा दी गई है। - त्योहारों को देखते हुए भी पुलिस बल बढ़ा दिया गया है। - हम सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के साथ संपर्क में है। - अगर किसी को कुछ कहना है तो वह हमसे बिना डर के सीधे संपर्क कर सकता है। - पुलिस इस मामले में चार्ज शीट तैयार कर रही है और जांच जारी है। - चंदा बाबू को काफी सालों से पुलिस सुरक्षा दी गई है। - अगर हमें इस मामले में उचित प्रमाण मिलते हैं तो हम कार्रवाई जरूर करेंगे।