धवन बोले, कोहली की तरह खेलना चाहता हूं

नई दिल्ली(2 जून): आईपीएल-9 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले शिखर धवन मे कहा है कि वह भी विराट कोहली की तरह लगातार अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। शिखर ने बुधवार को एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, विराट न केवल एक शानदार बल्लेबाज हैं, बल्कि एक उम्दा कप्तान भी हैं। उन्होंने पिछले कुछ समय से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर सफलता की नई ऊंचाइयों को छुआ है।

उन्होंने कहा कि मैं विराट की किसी एक बात से बेहद प्रभावित हूं तो वह है उनका लगातार शीर्ष स्तर की शानदार बल्लेबाजी करना। वह हर परिस्थिति में शानदार बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं और यह बात उन्हें कहीं न कहीं अपने समकालीन बल्लेबाजों से आगे ले जाती है। उल्लेखनीय है कि विराट ने आईपीएल में लाजवाब प्रदर्शन करते हुए चार शतकों समेत सर्वाधिक 973 रन बनाए थे।

शिखर ने भी बेहतर खेल दिखाते हुए टूर्नामेंट में 501 रन बनाए। शिखर ने कहा कि आईपीएल में मैं अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हूं, लेकिन अब भी सुधार की गुंजाइश है। मैं अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं भविष्य में बड़ी पारियां खेलने में सफल रहूंगा। उन्होंने आईपीएल में अपनी टीम के कप्तान रहे डेविड वॉर्नर, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और स्टार दिग्गज गेंदबाज आशीष नेहरा की भी जमकर प्रशंसा की।