अपनी बेटी के लिए यह सब करना चाहती हैं सनी लियोनी

नई दिल्ली ( 24 सितंबर ): अपने पति डेनियल वेबर के साथ लातूर की एक बच्ची को गोद लेने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना कि वह अपनी बेटी के साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हैं और वह उसे दुनिया दिखाने और बहुत सी चीजें सिखाने के लिए बेताब हैं। बच्ची को गोद लेने की खबर जुलाई में आई थी। बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा गया है। सनी का वास्तविक नाम करनजीत कौर वोहरा है।

सनी ने बताया, "मेरी पूरी जिंदगी अच्छे के लिए बदल गई है। टाइम-टेबल बनाना उतना कठिन नहीं है जितना हमने सोचा था और अब वह इतनी बड़ी हो चुकी है कि जरूरत पड़ने पर हमारे साथ घूम भी सकती है।

सनी ने कहा, "मैं उसके साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूं। मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती. हम वास्तव में बहुत भाग्यवान हैं।" गोद लेने की प्रक्रिया दो महीनों तक चली। सनी कहती है उन्हें मां बनकर काफी आनंद आ रहा है। 

उन्होंने कहा, "यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव है और मैं उसे दुनिया घुमाने और बहुत ही चीजें सीखाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।"

रईस' और 'भूमि' जैसी फिल्मों में स्पेशल डांस नंबर करने वाली अभिनेत्री ने कहा, "मैं नहीं मानती की कोई एक चीज लंबे समय तक टिकती है, इसलिए मैं विश्व में जहां भी रहूं, हमेशा खुश रहती हूं।"