News

'वजह तुम हो' का ट्रेलर रिलीज: सलमान की चहेती सना ने पार की सारी हदें!

नई दिल्ली(15 अक्टूबर): सेंसर बोर्ड ने जहां फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर और ऐश्वर्या के इंटीमेट दृश्यों पर घोर आपत्ति दर्ज कराई, वहीं विशाल पांड्या के निर्देशन में बनी फिल्म 'वजह तुम हो' में इंटीमेट दृश्यों की भरमार है। अब सवाल यह उठता है कि सेंसर बोर्ड इस फिल्म पर कितनी बार कैंची चलाता है।

- फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद यह कहना लाजिमी होगा कि विशाल पांड्या ने इंटीमेट दृश्यों को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म की कहानी तो वैसे सस्पेंस थ्रिलर पर आधारित है, लेकिन इसमें सेक्स और रोमांस का जबरदस्त तड़का लगाया गया है। यदि हमे ये कहें कि यह 2016 की सबसे बोल्ड फिल्म होगी, तो कोई गलत नहीं होगा।

- फिल्म में सबसे बड़ा चेहरा शरमन जोशी का है, जो थ्री इडियड्स जैसी शानदार फिल्म का प्रमुख हिस्सा रहे हैं, लेकिन अब सेक्स, रोमांस, मारधाड़, एक्शन वाली फिल्मों की ओर मुड़ गए हैं।

- उसके अलावा बिग बॉस फेम और सलमान की चहेती सना खान फिल्म का मुख्य आकर्षण हैं। उन्होंने इंटीमेट सीन देने में तो सनी लियोन का भी पीछे छोड़ दिया है।

- ज्ञातव्य है कि एक अंडरगारमेंट के विवादित विज्ञापन के जरिए सुर्खियों में आईं सना को बिग बॉस ने पहचान दी, तो सलमान की मेहरबानी से उन्हें जय हो में निगेटिव रोल मिल गया। अब बतौर अभिनेत्री आग लगाने आ रही हैं। इसके अलावा फिल्म में गुरमीत चौधरी और रजनीश दुग्गल भी शामिल हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top