वोडाफोन का बंपर ऑफर: जियो के मुकाबले उतारा ये प्लान


नई दिल्ली (30 अगस्त):
जब से रिलायंस ने जियो को बाजार में उतारा है, तभी से दूसरी टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर दे रही है। ऐसा ही एक ऑफर भारत की दूसरी सबसे बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर वोडाफोन इंडिया ने दिया है। त्योहारी मौसम को ध्यान में रखते हुए दिल्‍ली-एनसीआर में अपने उपभोक्‍ताओं के लिए 392 रुपए का नया प्लान पेश किया है।

इस प्‍लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉइस कॉल के अलावा 28 दिन के लिए 28 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। ग्राहकों को प्रतिदिन एक जीबी डाटा हाई स्‍पीड में मिलेगा उसके बाद स्‍पीड कम हो जाएगी। कंपनी ने इसके अलावा उसने 198 रुपए का प्लान भी पेश किया है, जिसमें वोडाफोन से वोडाफोन नेटवर्क पर रोमिंग और लोकल अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है।

एक महीने पहले कंपनी अपने नए 4जी प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया फर्स्‍ट रिचार्ज कूपन 244 रुपए का प्‍लान लेकर आई थी। इसमें 244 रुपए में ग्राहकों को 70 दिनों तक प्रतिदिन 1जीबी 4जी डाटा दिया जा रहा है। यह एक प्रमोशन प्‍लान था, जो केवल नया वोडाफोन प्रीपेड सिम कार्ड खरीदने वाले ही हासिल कर सकते हैं। वोडाफोन ने राजस्‍थान में भी अपने ग्राहकों के लिए एक प्‍लान लॉन्‍च किया है। इस प्‍लान की कीमत 348 रुपए और इसमें 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 4जी या 3जी डाटा और अनलिमिटेड कॉल्‍स की सुविधा दी जा रही है।