भूल जाएं सभी रिचार्ज, अब ऐसे यूजर्स उठाए रोजाना 2जीबी डाटा का मजा

नई दिल्ली (20 अप्रैल): जब से रिलायंस जियो बाजार में आया है, तभी से टेलिकॉम ग्राहकों की चांदी हो रही है। सभी कंपनियां ग्राहकों को अपनी तरफ आकृषित करने के लिए रोजाना नए-नए ऑफर निकाल रही है। ऐसा ही एक ऑफर वोडाफोन ने मार्केट में उतारा है। वोडाफोन के इस प्‍लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 2जीबी डाटा दिया जाएगा।

इस प्‍लान की कीमत की बात करें तो इसके लिए यूजर को 255 रुपए खर्च करने पड़ेंगे जिसमें उन्‍हें 28 दिनों की वैलेडिटी दी जाएगी। जियो और एयरटेल के अलावा आइडिया का भी 249 रुपए का प्‍लान आता है। इस प्‍लान में यूजर को कुल 56 जीबी डाटा दिया जाता है। आंकड़ों की माने तो इस तरह सिर्फ एक जीबी के लिए यूजर को तकरीबन साढ़े चार रुपए खर्च करने पड़ते हैं।

वोडाफोन इस प्‍लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रतिदिन सौ एसएमएस की सुविधा भी मुफ्त में दे रहा है। कंपनी का यह प्‍लान कुछ ही दिनों के लिए लॉन्‍च किया गया है। कंपनी का कहना है कि इस प्‍लान को केवल कुछ ही सर्किल के लिए पेश किया है। यह प्‍लाना गुरुवार से लागू किया गया है। इसका लाभ उठाने के लिए यूजर को वोडाफोन की ऑफिशियल वेबसाइट और एप को सर्च करना होगा।