वोडाफोन का बंपर धमाका, 250 रुपये में पाएं 10GB 4G डेटा

नई दि‍ल्‍ली (27 सितंबर): रि‍लायंस ने जि‍यो को बाजार में उतारकर दूसरी कंपनि‍यों को भी सस्‍ते प्‍लान लाने पर मजबूर कर दि‍या है। सस्‍ते डाटा वार में नई एंट्री वोडाफोन ने ली है। कंपनी ने 250 रुपए में 1 जीबी 4जी डाटा रि‍चार्ज कराने पर 9 जीबी 4जी डाटा फ्री देने का एलान किया है।

वोडाफोन का प्‍लान... - कंपनी ने कहा है कि‍ 1 जीबी या उससे ज्‍यादा का रि‍चार्ज करने पर 9 जीबी का 4जी डाटा फ्री दि‍या जा रहा है। - सीधे-सीधे समझा जाए तो वोडाफोन 250 रुपए में कुल 10 जीबी 4जी डाटा देगा। - यह ऑफर 90 दिन के लिए है। कंपनी का यह ऑफर 26 सि‍तंबर से शुरू हो गया है। यह ऑफर 31 दि‍संबर तक जारी रहेगा।

इन सर्किल्‍स में मि‍ल रहा है फ्री ऑफर...

- दिल्ली, मुंबई और कोलकाता सर्कि‍ल में कस्‍टमर प्लान के तहत दिए जा रहे फ्री डाटा का यूज किसी भी समय कर सकते हैं। - वहीं, यूपी (वेस्‍ट), यूपी (ईस्‍ट), हरि‍याणा, कर्नाटक, गुजरात, पश्चिम बंगाल, केरल, तमि‍लनाडु, महाराष्‍ट्र-गोवा, असम, नार्थ-ईस्‍ट स्‍टेट्स और राजस्‍थान में फ्री डाटा का यूज रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक कि‍या जा सकता है। - नए प्‍लान की पेशकश उन सर्कि‍लों में की गई है, जहां वोडाफोन 3जी या 4जी सर्विसेस की पेशकश कर रही है।

क्‍या हैं शर्तें? - इसके लिए 4जी हैंडसेट होना जरूरी है। लेकिन इस पर वोडाफोन की सिम पिछले छह महीने से इस्तेमाल न की गई हो। - इस शर्त के पीछे कंपनी का मकसद अपने पुराने ग्राहकों को बरकरार रखते हुए नए ग्राहक जोड़ना है। - ऑफर के तहत वोडाफोनवोडाफोन ग्राहक वोडाफोन प्ले पर मुफ्त टीवी, मूवी और संगीत पा सकेंगे।