इस फोन में चला सकते हैं दो वॉट्सऐप, यहां खरीदें

नई दिल्ली ( 16 सितंबर ): स्मार्टपोन कंपनियां आए दिन नए-नए फोन लाॅन्च करती हैं। चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने हाल ही में भारत में अपना बड़े सेल्फी कैमरा और एज-टु-एज डिस्प्ले वाला वीवो V7 प्लस स्मार्टफोन पेश किया था। शुक्रवार से यह फोन फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली बिकना शुरू हो गया है। 

इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में 5.99 इंच का HD IPS फुलव्यू डिस्प्ले है। इसका ऐस्पेक्ट रेशो 18:9 है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके डिस्प्ले पर बेजल ना के बराबर हैं। इस फोन की खासियत, जिसके नाम पर कम्पनी फोन की मार्केटिंग कर रही है, इसका 24MP वाला मूनलाइट सेल्फी कैमरा है। कम्पनी का दावा है कि यह कैमरा अल्ट्रा-HD फोटो लेने में सक्षम है।

इसके अलावा Vivo V7+ में 16MP का बैक कैमरा भी दिया गया है। वीवो ने इस फोन में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया है जिसके साथ 4GB रैम कपल की गई है। इस फोन में 64GB मेमरी है जिसे एक्सपैंड किया जा सकता है। इस फोन में 3225mAh बैटरी दी गई है। वीवो ने इसमें ऐंड्रॉयड 7.1 पर बेस्ड फनटच OS दिया है।

इस फोन में दो स्पेशल फीचर हैं। इसमें क्लोन ऐप फीचर है जिसकी मदद से आप एक ही फोन में दो वॉट्सऐप, फेसबुक, गूगल अकाउंट चला सकते हैं। साथ ही इसमें स्मार्ट स्प्लिट फीचर भी है जिसकी मदद से आप एकसाथ दो ऐप्स में काम कर सकते हैं।

वीवो ने V7 प्लस की कीमत 21,990 रु रखी है। इस फोन की प्री-बुकिंग 7 सितंबर को शुरू हो चुकी थी और अब 15 सितंबर से यह फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। यह फोन गोल्ड, मैट ब्लैक और रोज़ गोल्ड में उपलब्ध है।