18000 रुपये का यह दमदार स्मार्टफोन मिल रहा है 990 रुपये में

नई दिल्ली ( 9 अप्रैल ): चीन की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने कुछ दिन पहले अपना सेल्फी हैंडसेट वी5एस लॉन्च किया था। इस फोन को खासतौर से सेल्फी लवर्स के लिए पेश किया गया था। इसे फोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरु कर दी गई है। इस फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर ग्राहक अपना पुराना फोन देकर इस फोन को खरीदते हैं तो उन्हें इस फोन पर उन्हें 18,000 रुपये तक का ऑफ मिल सकता है। जिसके बाद इस फोन को 990 रुपये में खरीदा जा सकता है।


वीवो के इस फोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले है। गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ स्क्रीन आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आएगी। फोन की बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें 4 GB रैम के साथ 1.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6750 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित फनटच ओएस 3.0 पर चलेगा। स्टोरेज की बात करें तो वीवो का यह वेरिएंट 64 GB इनबिल्ट मेमोरी के साथ आता है। जरुरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड के इस्तेमाल से इसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आता है। यानि आप माइक्रो एसडी कार्ड या दूसरे सिम कार्ड में से एक का ही चुनाव कर सकते हैं। इस फोन को पावर देने का काम करेगी 3000 एमएएच की बैटरी।


फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस स्मार्टफोन में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, प्रॉक्सिमिटी, ई-कंपास और जायरोस्कोप सेंसर दिए गए हैं। इस फोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन/एसी, एनएफसी और जीपीएस शामिल हैं।