कल लॉन्च होगा Vivo V15 Pro, तीन रियर कैमरे के साथ होंगे ये खास फीचर




न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 फरवरी):  VIVO 20 फरवरी यानि कल अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन वीवो वी15 प्रो लॉन्च कर रही है। वीवो वी15 प्रो एक पॉप अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन होगा। लॉन्चिंग से पहले अब खबर आ रही है कि वीवो इस फोन को ग्रेडिएंड ब्लू और ग्रेडिएंट रेड कलर में लॉन्च करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक वीवो वी15 प्रो एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा, जिसमें आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा, जबकि तीन कैमरे का रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। 







इससे पहले वीवो ने स्मार्टफोन के आधिकारिक टीजर में जो फोन दिखाया था, वह ग्रेडिएंट ब्लू कलर का था। स्मार्टफोन को ध्यान से देखने पर आपको इसमें लहरों की तरह पैटर्न देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन में एक पॉप सेल्फी कैमरा और 3.5 एमएम का जैक मिलेगा। फोन में नीचे की ओर चार्जिंग पोर्ट, सिम कार्ड ट्रै और स्पीकर ग्रिल दी गई है। 





वीवो ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे वाला सेटअप होगा। फोन में 32 मेगापिक्साल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। ये डिवाइस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर पर काम करेगा, जो 6 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 30 हजार रुपए से 35 हजार रुपए के बीच होगी। 









वीवो वी15 स्मार्टफोन में 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले होगा। ये फोन 3700 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा, जिसके साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्मार्टफोन में एक 48 मेगापिक्सल, एक 8 मेगापिक्सल और एक 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। 






Images: Google