'पीएम मोदी की बायोपिक' रिलीज के लिए साईं के दर पहुंचे विवेक ओबेरॉय

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21 मार्च): प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर बनी फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है। चुनाव आयोग की रोक की वजह से पहले ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं आ पाई है। विवेक ओबेरॉय फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी से पर्दे पर आ रहे है। पीएम मोदी की बायोपिक में विवेक उन्हीं का रोल प्ले कर रहे हैं। इन सबके बीच हाल ही में विवेक साईं बाबा के मंदिर पहुंचे है। उनके साथ प्रोड्यूसर संदीप सिंह और आचार्य मनीष जी भी साथ नजर आए। 

वो अपनी फिल्म को लेकर मंदिर पहुंचे हैं। शायद भगवान से दुआ करने पहुंचे हैं, कि उनकी फिल्म जल्दी रिलीज हो जाए। फोटो में वो भगवान के सामने हाथ जोड़ के खड़े हैं। उनके साथ संदीप सिंह और आचार्य मनीष जी भी भगवान के सामने हाथ जोड़ के खड़े हैं। विवेक ऑबेरॉय ने पिंक कलर का कुर्ता पहना है। 

 आपको बता दें कि इस पहले भी वो सिद्धिविनायक मंदिर जा जुके हैं। जब उनकी फिल्म रिलीज होने वाली थी। वो फिल्म की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर गए थे। हाल ही में फिल्म के मेकर्स फिल्म पर लगी रोक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जा चुके हैं। कोर्ट ने 22 अप्रैल तक चुनाव आयोग से मामले में सीलबंद लिफाफे में अपना विचार देने को कहा है। बता दें, फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर बनी है।

 

चुनाव के दौरान फिल्‍म की रिलीज को लेकर विपक्षी दलों ने सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया था। यह फिल्‍म पहले 5 अप्रैल और बाद में 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन विपक्षी दलों द्वारा चुनाव आयोग में शिकायत के बाद फिल्‍म की रिलीज डेट टल गई। 

मीडिया से बात करते हुए विवेक ने कहा- ''इलेक्शन कमीशन में मौजूद लोगों ने फिल्म देखी है। मैं उनकी फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया को शेयर नहीं कर सकता हूं, लेकिन मैं उनके जवाब से खुश था। मैं उनसे बस एक ही रिक्वेस्ट करूता हूं कि वो मेरी फिल्म को रिलीज होने दें।'' पीएम नरेंद्र मोदी को उमंग कुमार ने निर्देशित किया है। फिल्म पीएम के बचपन से लेकर 2014 में प्रधानमंत्री बनने तक के समय को कवर करती है।