विवेक ओबेरॉय के घर भी आए बप्पा, देखिए तस्वीरें

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (14 सितंबर): आज गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाया जा रहा है। पूरे देश में गणपति बप्पा का स्वागत हो रहा है। आज हर तरफ सिर्फ भगवान गणेश का ही नाम गूंज रहा है। कई सितारों के घर गणपति पधारे हैं। स्टार्स के घर गणपति पधार रहे हैं। टीवी और बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने घर गणपति बुलाए हैं। बॉलीवुड में तो मानो जैसे सिर्फ बप्पा की ही धूम है।

 ऐसे में बप्पा के वेलकम के लिए स्टार्स ने खूब साज सज्जा की है। हाल ही में विवेक ऑबेरॉय भी अपने घर गणपति को लाए हैं। विवेक हर साल अपने घर पर भगवान गणेश को लाते हैं। लेकिन विवेक इस बार अपने घर पर नहीं है। इसलिए वो बप्पा को नहीं ला पाए हैं। लेकिन हां उनकी फैमिली ने बप्पा का स्वागत जोरदार किया है। 

विवेक ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, ऐसा शायद सालों में पहली बार हुआ है कि मैं घर पर बप्पा का स्वागत करने के लिए मौजूद नहीं हूं। हर बार की तरह इस बार भी मेरी फैमिली इकोफैंड्ली गणेशा को लाई है। 

बता दें कि विवेक के घर पर हर साल ईको फ्रैंड्ली गणेशा ही आते हैं। लेकिन इस बार वो शायद किसी कारण वश मुंबई में नहीं है। बता दें कि हर साल विवेक का पूरा परिवार मौजूद रहता है। 

इस दौरान विवेक के पिता सुरेश ओबेरॉय, पत्नी प्रियंका और बेटी अमाया भी गणेश स्थापना के दौरान मौजूद रहते हैं।