विवेक ओबेरॉय की बल्ले-बल्ले, पीएम मोदी की बायोपिक में आएंगे नजर

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (29 दिसंबर): इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। आए दिन किसी ना किसी बायोपिक फिल्म ऐलान होता ही रहता है। हाल ही में देश के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर   '  पर बनी है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसपर काफी विवाद खड़ा हो गया है। 

वहीं अब एक और खबर सामने आई है कि जल्द देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनाई जाएगी। जल्द ही पीएम मोदी की सच्ची कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा। इस फिल्म पीएम मोदी के रोल में एक्टिंग करने वाले एक्टर का नाम सामने आया है। हालाकि पिछले दिनों खबर थी की इस बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर परेश रावल नजर आएंगे।

वहीं अब खबर है कि पीएम मोदी का रोल बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय निभाने वाले हैं। इस बायॉपिक पर काम जनवरी 2019 से शुरू हो जाएगा। खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। विवेक ने इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है लेकिन इसके डायरेक्टर फाइनल हो गए हैं। पीएम मोदी की बायॉपिक का डायरेक्शन मैरी कॉम की बायॉपिक बना चुके डायरेक्टर उमंग कुमार करेंगे। अभी फिल्म की टीम इसकी स्टोरी पर पिछले डेढ़ साल से काम कर रही है। माना जा रहा है कि संबंधित अथॉरिटीज से इजाजत लिए जाने के बाद अब जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

इसके लिए दुनिया के कुछ मशहूर प्रोस्थेटिक कलाकार रात-दिन काम कर रहे हैं। ओमंग कुमार हिंदी सिनेमा के आला दर्जे के कला निर्देशक हैं। चमेली, ब्लैक, सांवरिया और युवराज जैसी फिल्मों में दिखे सेट्स उनकी ही कलात्मक दृष्टि से रचे गए। खबरों की  माने तो फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।