विवेक ओबरॉय के शर्मनाक ट्वीट पर बॉलीवुड में गुस्सा, NCP ने की गिरफ्तारी की मांग

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21 मई): लोकसभा के एग्जिट पोल पर मीम के जरिए निशाना साधने के कोशिश में  विवेक ओबेरॉय बुरे फंस गए हैं। विवेक ओबेरॉय ने एग्जिट पोल पर अविश्वास जताते हुए एक विवदित मीम ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने अपने और अपने साथ तीन नामी फिल्मी हस्तियों की फोटो शेयर की। इतना ही नही एक प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री की फोटो के साथ उसकी बेटी की तस्वीर भी इस मीम का हिस्सा थी। विवेक ओबेरॉय के साथ और नतीजों में वह अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ नजर आ रही हैं। विवेक ओबेरॉय ने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा था, 'हाहा, क्रिएटिव! यहां कोई राजनीति नहीं... केवल लाइफ'। विवेक के ट्वीट करने के कुछ मिनटों के भीतर ट्विटर पर #VivekOberoi ट्रेंड करने लगा। कई बॉलिवुड हस्तियों ने भी इस ट्वीट को लेकर विवेक ओबेरॉय की आलोचना की है।

वहीं बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गट्टा ने भी विवेक ओबेरॉय को आड़े हाथ लिया है। 

केआरके ने भी विवेक ओबेरॉय के इस ट्विट को गलत बताया है। उन्होंने लिखा है की विवेक अभिषेक बच्चन बहुत भले इंसान है। आप ये कैसे कर सकते हैं। 

महिला आयोग ने भी विवेक ओबेरॉय को लेकर नाराजगी जताई है। उनके ट्विट को शर्मनाक बताया है। उनसे इसपर जवाब मांगा गया है। एनसीपी ने तो विवेक ओबेरॉय को अरेस्ट करने की मांग की है।  एनसीपी ने विवेक के ट्वीट पर सवाल उठाया है, "कोई एक पद्मश्री सम्मानित शख्स के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकता है। राष्ट्रीय और राज्य महिला कमीशन क्या कर रहा है?"

एनसीपी ने कहा, "उसके (विवेक ओबेरॉय) खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए और उसे गिरफ्तार करना चाहिए। "

व‍िवेक ओबेरॉय ने जो मीम ट्वीट किया है, उसमें तीन तस्वीरें हैं। मीम में सबसे ऊपर पहली तस्वीर में सलमान खान और ऐश्वर्या नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को कैप्शन द‍िया गया है- ओप‍िन‍ियन पोल। दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय और व‍िवेक ओबेरॉय साथ नजर आ रहे हैं, ल‍िखा है- एग्ज‍िट पोल और तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन अभ‍िषेक और बेटी आराध्या के साथ हैं। इस तस्वीर पर लिखा र‍िजल्ट । विवेक को लगता है कि ये क्रिएटिविटी है। इसको पॉलिटिकली ना लिया जाए।  

इस मीम को पवन सिंह नाम के शक्स ने बनाया है। विवेक ने कहीं ना कहीं इस ट्वीट के जरिए ऐश्वर्या पर कटाक्ष किया है। विवेक मीम शेयर करके उल्टा फंस गए हैं। यूजर्स ने उल्टा उनका ही मजाक बना दिया है। 

विवेक ओबेरॉय के इस ट्विट पर एक यूजर ने उन्हें सलमान से माफी मांगते हुए रियलिटी दिखाई है। 

वहीं एक यूजर ने लिखा है कि आप अब भी अपने अतीत में फंसे हैं। एक करोड़पति की बेटी से शादी करने के बावजूद। 

वहीं एक यूजर ने लिखा है कि आखिर विवेक ओबेरॉय की परेशानी क्या है ?