Blog single photo

1 साल स्मार्टफोन से दूर रहने पर मिलेंगे 70 लाख रुपये!

अगर आप स्मार्टफोन यूजर हैं तो आपके लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी है। जी हां, अगर आपसे कोई पूछे कि आप बिना स्मार्टफोन के कितने दिन तक रह सकते हैं तो शायद आपका यही जवाब हो कि एक घंटे भी नहीं। लेकिन अगर इसके बदले आपको कोई मोदी रकम आॅफर करे तो आप क्या सोचेंगे। दरअसल, एक कंपनी की तरफ से शुरू की गई प्रतियोगिता में आपको एक साल तक स्मार्टफोन का यूज बंद करना होगा और इसके बदले आपको मिलेंगे पूरे 70 लाख रुपये। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोका कोला की सहयोगी कंपनी विटामिन वाटर ने 'स्क्रॉल फ्री फार ए ईयर' नामक प्रतियोगिता को शुरू किया है।

Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 दिसंबर): अगर आप स्मार्टफोन यूजर हैं तो आपके लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी है। जी हां, अगर आपसे कोई पूछे कि आप बिना स्मार्टफोन के कितने दिन तक रह सकते हैं तो शायद आपका यही जवाब हो कि एक घंटे भी नहीं। लेकिन अगर इसके बदले आपको कोई मोदी रकम आॅफर करे तो आप क्या सोचेंगे। दरअसल, एक कंपनी की तरफ से शुरू की गई प्रतियोगिता में आपको एक साल तक स्मार्टफोन का यूज बंद करना होगा और इसके बदले आपको मिलेंगे पूरे 70 लाख रुपये। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोका कोला की सहयोगी कंपनी विटामिन वाटर ने 'स्क्रॉल फ्री फार ए ईयर' नामक प्रतियोगिता को शुरू किया है।

बता दें कि विटामिन वाटर की तरफ से शुरू की गई प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागी को 100,000 डॉलर यानी करीब 70 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। हालांकि इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए आपको कोई काम नहीं करना है। बस आपको एक साल तक अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल बंद करना है। कंपनी ने अपने मार्केटिंग कैंपन के लिए स्मार्टफोन यूजर्स को टारगेट किया है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि वह उन लोगों को एक लाख डॉलर देगी जो एक साल के लिए अपना स्मार्टफोन पूरी तरह से छोड़ देंगे।

बता दें कि अगर आपको यह लगता है कि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आपको अपना बिजनेस छोड़ना पड़ेगा या फिर नौकरी रिजाइन करना होगा तो ऐसा नहीं करना होगाआप पूरे साल लैपटॉप या डेस्कटॉप का प्रयोग आराम से कर सकते हैं। इसके अलावा आप स्मार्ट डिवाइस जैसे गूगल होम या अमेजन अलेक्सा भी यूज कर सकते हैं। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले किसी भी स्मार्टफोन या टैबलेट का प्रयोग पूरे साल नहीं कर सकते।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कंपनी को यह कैसे पता चलेगा कि किसने पूरे साल तक स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं किया तो कंपनी लाईडिटेक्टर टेस्ट के जरिये यह पता लगाएगी कि आपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल किया है या नहीं। अगर आप भी प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहते हैं तो आप 8 जनवरी 2019 तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आपको #nophoneforayear और #contest लिखकर अपने ट्विटर या इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डालना होगा कि आप एक साल तक फोन इस्तेमाल नहीं करेंगे. इसके साथ ही आपको यह भी बताना होगा कि आप फोन को क्यों छोड़ रहे हैं और अपने फ्री टाइम का आप कैसे यूज करेंगे।

Tags :

NEXT STORY
Top