एयरलाइंस कंपनियों की ओर से ऑफर्स की बरसात, 849 रुपये में करिए सफर

नई दिल्ली ( 13 जून ): अगर आप कई घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो आप के लिए खुशखबरी है। इश मानसून के सीजन में फ्लाइट कंपनिया ग्राहकों को खूब आॅफर दे रही हैं। इंडिगो के बाद अब विस्तारा ने 5 दिनों तक किफायती टिकट बुकिंग का मौका दिया है।

कंपनी की ओर से लॉन्च ग्रेट मॉनसून सेल में आप 13 से 17 जून तक सस्ते टिकट बुक कर सकते हैं। विस्तारा की वेबसाइट पर बताया गया है कि इकॉनोमी क्लास का किराया (ऑल इन्क्लूसिव) महज 849 रुपये से जबकि प्रीमियम इकॉनमी का किराया (ऑल इन्क्लूसिव) 2,099 रुपये से शुरू हो रहा है। सेल में लिए गए टिकट पर 28 जून से 20 सितंबर के बीच यात्रा करनी होगी।

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर यह भी स्पष्ट किया है कि विस्तारा में आपको जितना किराया बताया जाता है, वही लिया भी जाता है, कोई गुप्त फी या फ्यूल सरचार्ज नहीं वसूला जाता।

द ग्रेट मॉनसून सेल में विस्तारा गोवा, पोर्ट ब्लेयर, लेह (लद्दाख), जम्मू, श्रीनगर, कोच्ची, गुवाहाटी, अमृतसर, भुवनेश्वर जैसे पर्यटन स्थल के साथ-साथ दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और बेंगुलरु जैसे मेट्रो सिटीज के लिए टिकट बुक किए जा सकते हैं।

कंपनी वन वे प्रमोशल ऑफर के तहत 849 रुपये में इकॉनमी क्लास से जम्मू-श्रीनगर का सफर कराएगी। विस्तारा की वेबसाइट के अनुसार, सेल के तहत सीटें सीमित संख्या में उपलब्ध हैं। इसलिए पहले आओ, पहले पाओ की नीति के तहत बेस्ट डील पाने के लिए टिकट बुकिंग में जल्दबाजी की जरूरत है।

सेल से जुड़े नियम एवं शर्तों में कंपनी ने कहा है कि एक बार टिकट बुक कर लिए जाने पर पैसे वापस नहीं होंगे। साथ ही, टिकट बुकिंग और यात्रा की अवधि में कम-से-कम 15 दिनों का अंतर होना चाहिए। शिशु अथवा ग्रुप के लिए टिकट लेने पर डिस्काउंट का लाभ नहीं मिलेगा। सेल के तहत रूट और किराया सूची नीचे उपलब्ध है।