वीरू ने उड़ाया ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का मजाक तो बौखलाए मैथ्यू हेडन

Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 फरवरी): भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग जिस अंदाज में विस्फोटक बल्लेबाजी करते थे, उसी तरह वह सोशल मीडिया पर भी धूम मचाए रखते हैं। अब वीरू का एक वी़डियो वायरल हो रहा है। दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 और वनडे की सीरीज शुरू होने वाली है। उससे पहले सीरीज को लेकर वीरेंद्र सहवाग एक विज्ञापन में नजर आए, जिसमें वो बच्चों की बेबीसिटिंग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। सीरीज के ऑफीशियल ब्रॉडकास्ट स्टार स्पोर्ट्स ने ये एड तैयार किया है। विज्ञापन में वीरू 'बेबीसिटर' के रोल में नजर आ रहे हैं, जिनके आसपास ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के जर्सी के कलर (यलो) में कई बच्चें हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हैडन ने जैसे ही ये एड देखा तो वो बौखला गए।

हेडन ने वीरू को चेतावनी देते हुए लिखा कि ऑस्ट्रेलिया को मजाक में मत लो वीरू, याद करो वर्ल्ड कप की बेबी सिटिंग कौन कर रहा है? सहवाग टीवी एड में कहते नजर आ रहे हैं कि जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे, तो उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे? हमने कहा सबके सब आ जाओ, जरूर करेंगे। मैथ्यू हेडन ने इस विज्ञापन पर जवाब दिया है।

दरअसल भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में हुए बॉक्सिंग डे टेस्‍ट के दौरान कंगारु कप्तान टिम पेन ने मैदान पर ऋषभ पंत के खिलाफ ताना कसा था। उन्‍होंने कहा था कि एमएस धोनी अब वनडे टीम में बाहर आ रहे हैं, ऐसे में तुम (पंत) बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकैंस टीम के साथ जुड़ सकते हो। टिम पेन ने होबार्ट को बेहतरीन शहर बताते हुए यह भी कहा था, 'मैं अपनी पत्‍नी को मूवी देखने के लिए ले जाना चाहता हूं, ऐसे में क्‍या तुम बेबीसिटर की भूमिका निभा सकते हो।'

बता दें कि 24 फरवरी से टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच भारत में सीरीज शुरू होगी जो 13 मार्च तक चलेगी, जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी आईपीएल में नजर आएंगे।