धोनी के कप्तानी छोड़ने के तीन दिन बाद बोले सहवाग, कहा...

नई दिल्ली(7 जनवरी): महेंद्र सिंह धोनी ने जब बुधवार को टी-20 और वनडे टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया तो क्रिकेट वर्ल्ड के तमाम दिग्गजों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। वीरेंद्र सहवाग ने धोनी के फैसले के तीन दिन बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है, और इसके पीछे भी एक खास वजह है।

- पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया के 'किंग' बने वीरू ने धोनी के इस फैसले पर शनिवार तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

- शनिवार, 7 जनवरी को सहवाग ने ट्वीट किया, 'आज 7 जनवरी है और ये रहा वीरेंद्र सहवाग की तरफ से लिमिटेड ओवर की कप्तानी छोड़ने वाले धौनी को ट्रिब्यूट।'

- वीरू ने धोनी को ट्रिब्यूट देते हुए कहा कि 4 जनवरी को महेंद्र सिंह धौनी ने टीम इंडिया की वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया। मैंने जो सोचा था ये उससे कुछ दिन पहले हो गया। सात उनका फेवरेट नंबर है और मुझे लगा कि विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर उन्हें खेलने के लिए शुभकामनाएं देने का ये सबसे अच्छा दिन है।

- उन्होंने आगे कहा कि मैदान पर एक कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर उनकी स्किल्स हर कोई जानता है, लेकिन वो इसके साथ एक बड़े दिलवाले इंसान भी हैं। उन्होंने जिस आखिरी वनडे मैच में टीम इंडिया की कप्तानी की उसमें टीम ने अपनी मां के नाम वाली जर्सी पहनी थी। मैं उन्हें हर उस काम में सफल होने की शुभकामनाएं देना चाहता हूं जो वो करना चाहते हों।